गाजियाबाद में विधायक की वृद्ध मां पर पिस्तौल तान कुंडल लूटे, कान हुआ लहूलुहान

गाजियाबाद। गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने सुबह की सैर पर निकली बुलंदशहर के विधायक की वृद्ध मां पर तमंचा तानकर कुंडल लूट लिया। कुंडल खींचने के दौरान वृद्धा का एक कान भी लहूलुहान हो गया।

बुलंदशहर के शहर विधायक प्रदीप चौधरी के भाई जीतपाल चौधरी प्रताप विहार में परिवार के साथ रहते हैं। वह हाईवा जैसी बड़ी मशीनें किराए पर देने का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 80 वर्षीय मां संतोष देवी रोजाना सुबह को घूमने जाती हैं और पूजा करने के लिए रास्ते से फूल तोड़कर लाती हैं। जीतपाल चौधरी का कहना है कि रोजाना की तरह सुबह पांच बजे भी वह घर से टहलने के लिए निकली थीं। जैसे ही वह डीपीएस स्कूल के पास पहुंचीं तो उनके साथ घूमने वाली वृद्धा आगे निकल गईं और वह पीछे रह गईं।

इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। बदमाशों ने पहले उन्हें रोका और इधर-उधर की बात करने लगे। उनकी मां कुछ समझ पातीं, इससे पहले ही बदमाशों ने तमंचा निकालकर उनकी मां पर तान दिया। बदमाश अपने साथ एक औजार लेकर आए थे। उन्होंने उसी औजार से उनकी मां के कानों के कुंडल काटे। इस दौरान मां का एक कान भी औजार से हल्का सा कट गया, जिससे वह लहूलुहान हो गईं।

गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, “शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों को ट्रेस करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे खंगाले जा रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Exit mobile version