गाजियाबाद: प्रेम सम्बन्ध के शक में पति ने बेसबाल के बल्ले से की पत्नी की हत्या, 10 महीने पहले हुई थी शादी

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के ढाबा संचालक ने पहले पत्नी को बेसबॉल के बैट से बेरहमी से पीटा और फिर उसका गला दबाकर हत्या करने के बाद फरार हो गया। आरोपी ने प्रेम संबंध के शक में पत्नी की हत्या की, दोनों की शादी 10 महीने पहले ही हुई थी। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में जुर्म भी कबूल कर लिया।

सुबह सात बजे एक युवक ने फोन से सूचना दी कि गोविंदपुरम के पार्क में गौरव नाम का शख्स बेहोश पड़ा है, उसके कपड़े खून से लथपथ हैं। सूचना देने वाला युवक गौरव का परिचित था। वह उसे इस हालत में देख पहले उसके घर ही गया था। उसने गौरव के परिवारवालों को बताया कि वह पार्क में बेहोश पड़ा है। यह सुनते ही परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर भाग गए।पुलिस ने गौरव को पार्क से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या की बात कबूल की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे टीना के किसी से प्रेम संबंध होने का शक था। आरोपी ने बताया कि वह उसके शराब पीकर आने पर झगड़ा भी करती थी। इसलिए, गुस्से में आकर उसकी जान ले ली। वहीं मृतक महिला के परिजन मौके पर पहुंचे और दहेज हत्या का आरोप लगाया। खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले यतिन ने बताया कि चार भाई-बहनों में से सबसे बड़ी बहन टीना (24 वर्षीय) की शादी एक दिसंबर वर्ष 2021 में थाना मसूरी क्षेत्र के मिसलगढ़ी के रहने वाले गौरव से हुई थी।

यतिन का कहना है कि गौरव शादी के बाद से ही बहन को दहेज के लिए परेशान करता था। मांग पूरी न होने पर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जाने लगा। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। ससुराल पक्ष के कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version