लोनी में सर्राफ की गोली मारकर हत्या, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

गाजियाबाद। लोनी के शंकर विहार कालोनी में बाइक से घर जा रहे सर्राफ को सोमवार रात दो बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर लोगों ने छतों से बदमाशों पर पत्थर फेंके। बदमाशों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

दिल्ली के करावल नगर के सकेंद्र यादव लोनी के सालेह नगर में मां विन्ध्यवासिनी नाम से सर्राफ की दुकान चलाते थे। वह सोमवार रात साढ़े आठ बजे अपनी दुकान का ताला लगाकर बाइक से घर लौट रहे थे। बैग में दुकान की ज्वेलरी भी थी। रास्ते में उन्हें बदमाशों के पीछा करने का शक हुआ तो उन्होंने अपनी बाइक तेज रफ्तार से दौड़ा दी। दिल्ली सीमा के नजदीक शंकर विहार में उनकी बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई।

इस दौरान बदमाशों ने उनसे बैग को छीनने की कोशिश की तो उन्होंने विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने उनके पेट में गोली मार दी। दूसरे बदमाश ने सीने पर गोली मारी। आसपास के लोगों को लूटपाट का पता चला तो उन्होंने बदमाशों पर पथराव कर दिया। दो बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। एक बदमाश को कॉलोनी के लोगों ने पकड़ लिया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायल सर्राफ को सीएचसी ले गई, जहां से उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान सर्राफ की मौत हो गई। सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी. एएसपी आकाश पटेल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने फरार बदमाश की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई हैं। पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version