अमित शाह का केजरीवाल पर निशाना, बोले- मेधा पाटकर को गुजरात की राजनीति में प्रवेश कराना चाहते हैं कुछ लोग

File Photo

अहमदाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग मेधा पाटकर को गुजरात की राजनीति में पिछले दरवाजे से प्रवेश कराने की कोशिश कर रहे हैं। मेधा पाटकर ने नर्मदा बचाओ आंदोलन के जरिए नर्मदा परियोजना का विरोध किया था। वहीं आम आदमी पार्टी ने उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में मुंबई की उत्तर पूर्व पर मैदान मैदान में उतारा था।

शाह गुजरात में आयोजित किए जा रहे 36वें राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन समारोह में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग गुजरात और हमारी जीवन रेखा नर्मदा परियोजना का विरोध करने वाली मेधा पाटक को लाना चाहते हैं और हर संभव मंच पर गुजरात को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, उन्हें यहीं रोक देना चाहिए। गुजरात का विरोध करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।

शाह ने कहा कि नर्मदा परियोजना का विरोध करने वाली मेधा पाटकर को गुजरात की राजनीति में पिछले दरवाजे से प्रवेश कराने के लिए कुछ लोगों ने इन दिनों नई शुरुआत की है। मैं गुजरात के युवाओं से पूछना चाहता हूं कि क्या वे नर्मदा परियोजना के साथ-साथ विकास का विरोध करने वालों को राज्य में घुसने देंगे।

‘गुजरात के लोगों पर भरोसा, विरोध करने वालों को कभी स्वीकार नहीं करेंगे’
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें गुजरात के लोगों पर भरोसा है। जिन लोगों ने राज्य का विरोध किया है, उन्हें वे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुजरात ने पिछले बीस वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में विकास किया है और ऐसे मानदंड स्थापित किए हैं जिन्हें शायद आने वाले दशकों में तोड़ा नहीं जा सकता है।

Exit mobile version