राजनगर एक्सटेंशन पहुंचे सीएम योगी, बच्चों ने लगाए ‘योगी-योगी’ के नारे

गाजियाबाद। गाजियाबाद दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार रात अचानक राजनगर एक्सटेंशन की घरौंदा सोसाइटी में पहुंच गए। सीएम के आगमन से उत्साहित लोगों ने उनके स्वागत में जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान वहां मौजूद बच्चों ने जमकर योगी-योगी के नारे लगाए, सीएम ने बच्चों के साथ फोटो खिंचाई। यहां करीब एक घंटा अपने बीमार रिश्तेदार के घर पर रुकने के बाद योगी वापस गंगाजल प्लांट के गेस्ट हाउस लौट आए।

सीएम योगी ने शुक्रवार रात अचानक राजनगर एक्सटेंशन जाने का फैसला किया। यहाँ MGI घरौंदा सोसाइटी में पुष्पा चौधरी रहती हैं। पुष्पा, CM योगी की रिश्ते में बहन लगती हैं। उनके पति की तबीयत खराब है। वह मूल रुप से सहारनपुर की रहने वाली हैं। योगी के सरकारी कार्यक्रम में इस दौरे का कोई जिक्र नहीं था। ऐसे में जैसे ही योगी ने वहां जाने का फैसला किया। पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तैयारियां की गईं। थोड़ी ही देर में योगी अपने काफिले की कुछ ही गाड़ियों के साथ सोसाइटी पहुंच गए।

मुख्यमंत्री को देखते ही बच्चे और बड़े योगी योगी के नारे लगाने लगे। कई बच्चे भी मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पहुंचे थे, जिन्हें उन्होंने निराश नहीं किया। सोसाइटी के गेट से फ्लैट तक आने जाने के दौरान मुख्यमंत्री बच्चों से मिले और यहां के निवासियों से भी हाथ मिलाया। सभी बच्चों के नाम के साथ हाल-चाल भी पूछा। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ फोटो भी खिंचाई।

इसके बाद सीएम राजनगर एक्सटेंशन में अपनी बहन के फ्लैट पहुंचे। वह एक घंटे यहां रुके। केंद्रीय राज्यमंत्री और गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह भी उनके साथ मौजूद थे। करीब 1 घंटा रुकने के बाद सीएम रात 10: 15 बजे वापस गंगाजल प्लांट के गेस्ट हाउस लौट आए। सीएम के काफिले के लिए थोड़ी देर ट्रैफिक भी रोका गया था। इससे रिवर हाइट गोल चक्कर के पास जाम भी लग गया।

Exit mobile version