इंदिरापुरम में इंजीनियर के फ्लैट में लाखों के आभूषण और नकदी चोरी

इंदिरापुरम। वैभवखंड की एचआरसी प्रोफेशनल सोसायटी में चोरों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर बंद फ्लैट की बालकनी से गेट की जाली काटकर तीन लाख के आभूषण और नकदी चोरी कर ली। इंजीनियर का परिवार रक्षाबंधन पर गृह जनपद गया हुआ था। शनिवार को घर लौटने पर उन्हें चोरी का पता चला। थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ है।

अमरीश नोएडा की निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर और कंसल्टेंट हैं। 10 अगस्त की शाम करीब छह बजे वह परिवार के साथ रक्षाबंधन मनाने गृह जनपद भिंड, मध्य प्रदेश चले गए। इस बीच चोरों ने बालकनी से गेट की जाली काटकर कमरों में रखी अलमारी का ताला भी तोड़ दिया फिर वहां से कानों के सोने की तीन बाली, बेटी की नाक की लौंग, बच्ची के पैरों की चार जोड़ी पायल, पत्नी की पायल, सोने की चेन और उसमें लगा गणेश का पेंडेंट, तीन जोड़ी सोने की चूड़ियां, चांदी के 35 सिक्के व 2000 रुपये नकद चोरी कर लिए। शनिवार को इंजीनियर का परिवार घर लौटा तो गेट की जाली कटी देखकर उनके होश उड़ गए।

अमरीश शर्मा ने बताया कि उनका फ्लैट सेकेंड फ्लोर पर है। उसकी बालकनी थर्ड फ्लोर की सीढ़ियों की बालकनी से सटी है। उनकी बालकनी की जाली कटी थी। दरवाजा खुला था। इससे साफ है कि चोरों ने चोरी के दौरान बालकनी का प्रयोग किया।

उन्होंने इसकी सोसायटी के लोगों व सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी। चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लगने पर इंदिरापुरम कोतवाली में लिखित शिकायत दी। उसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version