गाजियाबाद: शहीद नगर में नाले में मिले गोवंश के कटे हुए दो सिर

साहिबाबाद। शहीद नगर में बुधवार को नाले में गोवंशी के कटे हुए दो सिर मिले। इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर दिया। पूर्व पार्षद योगेश चौधरी ने मामले की साहिबाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत दी।

पूर्व पार्षद योगेश चौधरी ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे बाल्मीकि बस्ती, शहीद नगर में नाले में एक गोवंश मिलने की सूचना मिली। लोगों ने उन्हें इसकी जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सिर और खाल को बाहर निकलवाया। शाम करीब साढ़े छह बजे नाले में गोवंशी का एक और कटा हुआ सिर मिला। सूचना पर फिर से पुलिस पहुंची।

पूर्व पार्षद ने मामले की शिकायत विधायक साहिबाबाद सुनील शर्मा से की है। उन्होंने थाना प्रभारी को जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कहा है। सीओ साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों गोवंश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। शहीद नगर दिल्ली से बिल्कुल सटा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अब तक की जांच में लग रहा है कि गोवंशी के सिर दिल्ली की सीमा से नाले में फेंके जा रहे हैं। इस संबंध में साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं।

Exit mobile version