गाजियाबाद में ग्राहक बनकर शोरूम में आया बदमाश, तीन चेन लेकर भागा

गाजियाबाद। ग्राहक बनकर आया बदमाश दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम से सवा लाख रुपये की तीन चेन लेकर भाग गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-23 की कश्यप मार्केट में गौरव वर्मा का ज्वेलरी शोरूम है, जिस पर बुधवार सुबह उनका कर्मचारी सचिन अकेला बैठा हुआ था। साढ़े 10 बजे एक युवक आया और सबसे पहले नाक की बाली दिखाने को कहा। एक बाली देखकर अलग रख दी। इसके बाद उसने चेन व अंगूठी दिखाने के लिए कहा। सचिन ने तीन चेन दिखाईं, जिन्हें पहनने के बाद बदमाश ने फोटो खींची। बोला इन्हें घर पर भेज रहा हूं। कोई और चेन दिखाओ।

इस बार सचिन निचली दराज से चेन निकालने को झुका, इसी बीच बदमाश काउंटर पर रखी सोने की तीन चेन लेकर भाग गया। सचिन के शोर मचाने पर आसपास के व्यापारी दुकानों से निकले तब तक बदमाश घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर खड़ी स्कूटी लेकर भाग गया। बदमाश ज्वेलर्स के शोरूम पर पैदल पहुंचा था। घटना को अंजाम देने के बाद वह पैदल ही भागा है। इसके अलावा वारदात से पहले उसने दो तीन बार शोरूम से बाहर निकलकर किसी से फोन पर बात भी की।

एसओ मुनेश सिंह ने बताया कि बदमाश करीब 25 साल के आसपास का है। सेक्टर-23 में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से बदमाश के रूट को ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं। जल्द बदमाश को गिरफ्तार करेंगे

Exit mobile version