राजस्थान के मंत्री का विवादित बयान, बोले- अग्निपथ से पैदा होंगे आतंकवादी

जयपुर। सेना में नई भर्ती योजना अग्निपथ को लेकर राजस्थान के मंत्री ने विवादित बयान दिया है। अशोक गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा है कि अग्निपथ योजना से ”प्रशिक्षित आतंकवादी” पैदा होंगे। मंत्री ने अपने दावे को लेकर दलील दी कि बिना पेंशन और जॉब सिक्यॉरिटी के वे आवारा हो जाएंगे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए जाट ने पूछा कि एक साल विधायक या सांसद रहने पर पेशन मिलता है तो अग्निवीरों को क्यों ना दिया जाए। उन्होंने कहा, ”आप युवाओं को पांच साल, चार साल, तीन साल के लिए नौकरी दे रहे हैं। कम से कम उन्हें पेंशन दीजिए। आप देश को प्रशिक्षित आतंकवादियों की ओर धकेल रहे हैं।”

मंत्री ने कहा, ”आने वाले समय में देश के युवा समझेंगे। विपक्ष इस स्कीम का विरोध हर प्लैटफॉर्म पर करेगा। राहुल गांधी की ओर से उठाए जाने वाले मुद्दों को समर्थन देकर हम देश को जगाएंगे।” मंत्री ने कन्हैयालाल की हत्या के लिए बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा को जिम्मेदार बताया और कहा कि यदि उन्होंने विवादित बयान नहीं दिया होता तो कन्हैया जिंदा होते। मंत्री ने कहा कि बीजेपी नेता इस मुगल और अंग्रेजों की तरह व्यवहार कर रहे हैं। मंत्री ने कहा, ”जो लोग धार्मिक भावनाएं भड़काते हैं उन्हें भी फांसी की सजा देनी चाहिए।”

Exit mobile version