गाजियाबाद: एबीवीपी नेता को थप्पड़ मारने पर चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

गाजियाबाद। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर मंत्री संदीप ठाकुर को सोमवार दोपहर थप्पड़ मारने पर नासिरपुर चौकी के इंचार्ज राजकुमार को एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया। यह कार्रवाई थप्पड़ मारने के विरोध में भाजपा नेताओं के हंगामा करने के बाद की गई।

एबीवीपी के महानगर मंत्री संदीप ठाकुर और भाजपा युवा मोर्चा के राजनगर मंडल अध्यक्ष सागर मिश्रा बिना हेलमेट के बाइक से जा रहे थे, जिसको लेकर राजकुमार ने संदीप ठाकुर का चालान काट दिया था। इसी पर दोनों भड़क गए थे। उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई। इसी दौरान संदीप ठाकुर को थप्पड़ मारा गया।

थप्पड़ मारने की जानकारी मिलने पर भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता नासिरपुर चौकी पहुंच गए और चौकी इंचार्ज को निलंबित किए जाने की मांग लेकर धरने पर बैठ गए। मामला बढ़ता देख मौके पर सीओ द्वितीय आलोक दुबे और सिहानी गेट थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी पहुंचे।

उन्होंने आश्वासन दिया कि जांच के आधार पर कार्रवाई होगी लेकिन भाजपाई निलंबन की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद एसएसपी दफ्तर जाकर हंगामा-प्रदर्शन किया। थोड़ी देर बाद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एसएसपी ने राजकुमार को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। इस पर भाजपाई शांत हुए और वहां से चले गए।

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि प्रारंभिक जांच में थप्पड़ मारने की बात सामने आई है। इसी आधार पर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है। ड्यूटी पर चेकिंग के दौरान बदसलूकी करना गलत है। विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Exit mobile version