गाजियाबाद में 13वीं मंजिल से कूद 83 साल की महिला ने की आत्महत्या

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसाइटी में एक 83 साल की बुजुर्ग महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। वह बेटी-दामाद से मिलने आई थीं। परिजनों ने बताया कि वह डिप्रेशन में थीं और उनका इलाज चल रहा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महागुन मेंशन फर्स्ट सोसाइटी की उमा शुक्ला पति सोमदत्त शुक्ल, बेटे आशीष शुक्ल व अन्य सदस्यों के साथ रहती थीं। जयपुरिया सनराइज ग्रीन के सी ब्लाक में उनकी बेटी रेनू रहती है। वह इन दिनों देहरादून गई हैं। उनके फ्लैट में कोई नहीं है। बुधवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उमा सोसायटी में होने वाले सत्संग में जाने की बात करके रेनू की सोसायटी में आई थीं। सुबह करीब 11 बजे 13वीं मंजिल से बुधवार सुबह करीब 11 बजे जमीन पर कुछ गिरने की आवाज आई। सुरक्षाकर्मी और अन्य लोग आवाज की दिशा में पहुंचे तो एल ब्लाक के बाहर एक महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा था। उसके पास में मोबाइल व पर्स था।

स्थानीय लोगों ने इसकी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्स और मोबाइल से विवरण खंगाला जिसके बाद उनकी पहचान हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से सुसाइड नोट मिला है। अवसाद से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया है।

पुलिस के मुताबिक मौके से सुसाइड नोट मिला। उसमें लिखा है कि उनका परिवार बहुत अच्छा है। उन्हें परेशान न किया जाए। वहीं, स्वजन ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार किया। इंदिरापुरम कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवपाल सिंह ने बताया कि महिला का नोएडा में अवसाद का उपचार चल रहा था। अवसाद से परेशान होकर उसने आत्महत्या की है।

Exit mobile version