गाजियाबाद में स्टंटबाज का हुड़दंग, दो नए वीडियो वायरल

गाजियाबाद। पुलिस की सख्ती के तमाम दावों के बावजूद वाहनों से खतरनाक स्टंट करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को एलिवेटिड रोड पर कतार से खड़ी कारों के ऊपर आतिशबाजी का वीडियो वायरल हुआ है। इसके साथ ही लिंक रोड पर डाबर तिराहे के पास चलती एसयूवी की खिड़की पर बैठकर स्टंट करने का भी वीडियो वायरल हुआ है।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर पांच गाड़ी सवार लड़कों ने जमकर आतिशबाजी करके वीडियो शूट की। इस मौज मस्ती से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में दिख रहा है कि इन लड़कों ने अपनी गाड़ियां सड़क किनारे विपरीत दिशा में खड़ी कर रखी हैं और बाकायदा उनकी छतों पर रखकर स्काई शॉट फोड़ रहे हैं।

जबकि दूसरे वीडियो 14 सेकेंड के वीडियो में डाबर तिराहे के पास युवक कार की खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट कर रहा है। पीछे गाड़ी में बैठा दूसरा युवक मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। इस वीडियो में डाबर तिराहे पर खड़े यातायात पुलिसकर्मियों की भी लापरवाही सामने आई है।

यातायात पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा का कहना है कि वीडियों में शामिल कार के नंबर के आधार पर चालक व वाहन स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दूसरे वीडियो में गाड़ियों का नंबर ट्रेस किया जा रहा है।

Exit mobile version