भाजपा नेता अपर्णा यादव को वॉटसऐप पर मिली धमकी, युवक बोला- 72 घंटे में बम से उड़ा देंगे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू व भाजपा नेत्री अपर्णा यादव को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके बाद उनके सुरक्षाकर्मी ने लखनऊ के गौतमपल्ली थाने तहरीर दी है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ में भाजपा नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी वाट्सएप काल के जरिए दी गई है। धमकी देने वाला ने कहा है कि 72 घंटे में उन्हें बम ले उड़ा देंगे। धमकी के बाद पूरा परिवार सदमे में है। वहीं, इस मामले पर डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि उनके सुरक्षा कर्मी के द्वारा तहरीर मिली है। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस सर्विलांस सेल की मदद से उस नंबर के साथ ही उस युवक तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

फिलहाल, किस नंबर से उनको धमकी दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।अपर्णा, मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक की पत्नी हैं। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन की थी।

आपको बताते चलें कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं। बावजूद इसके वे हमेशा से सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रभावित देखी जाती रहीं हैं। इसी के चलते यूपी में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने भाजपा की सदस्यता लेकर पार्टी के लिए प्रचार प्रसार किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव पर जमकर निशाना भी साधा।

Exit mobile version