डीएलएफ में शादी वाले घर में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

साहिबाबाद। डीएलएफ में किराए के मकान में 25 अप्रैल को हुई साढ़े आठ लाख की चोरी करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने चोरी का अधिकांश माल बरामद किया। पूछताछ के बाद पुलिस फरार दूसरे चोर की तलाश में जुट गई है।

डीएलएफ में कृष्ण सिंह के मकान में नसीम परिवार संग किराए पर रहते हैं। उनकी आठ मई को साली की शादी हुई। इसके लिए उन्होंने जेवरात व नकदी रखी थी। 25 अप्रैल को परिवार बाजार से खरीदारी करने गया था। इसी दौरान चोरों ने मौका पाकर घर से साढ़े सात लाख रुपये के जेवर व डेढ लाख की नकदी चोरी कर ली थी। बाजार से लौटने पर पीड़ित परिवार को चोरी का पता चला था। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में चोरी की रिपेार्ट दर्ज कराई थी।

साहिबाबाद थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि चोरों की तलाश में तीन टीमों को लगाया गया था। टीम ने चोरी की वारदात का पटाक्षेप कर दिया। पुलिस टीम ने शनिवार को दिल्ली के सीमापुरी निवासी शेख सुमन को डीएलएफ के पास से दबोच लिया।

आरोपी शेख सुमन की निशानदेही पर चोरी हुए अधिकांश जेवरात बरामद किए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी जाफिर निवासी सीमापुरी के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था। दोनों ने नकदी को नशे का शौक पूरा करने में उड़ा दिया।

Exit mobile version