पीएम मोदी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला AAP में हुए शामिल

जयपुर। पीएम मोदी की मिमिक्री कर मशहूर हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला की राजनीति में एंट्री हो गई है। राजस्थान के रहने वाले कलाकर श्याम रंगीला आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। इससे पहले श्याम रंगीला ने मंगलवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। आप के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने श्याम रंगीला को जॉइन करवाया है।

ख्याली श्याम रंगीला जीतू वर्मा के पार्टी में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘राजस्थान के मशहूर हास्य कलाकार श्याम रंगीला AAP में शामिल हो गए हैं। श्याम रंगीला जी लोगों के उदास चेहरों पर अपने व्यंग्य से मुस्कुराहट लाते रहे हैं। अब वो कला के साथ-साथ देश में ‘काम की राजनीति’ करने वाली आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर शिक्षा और स्वास्थ्य क्रांति की अलख जगाएंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस दौरान श्याम रंगीला ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने नरेंद्र मोदी का प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि उस वक्त भी बदलाव के लिए ही वोट मांगा था और अब उसी के लिए आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।

कॉमेडियन श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने के चलते पहली बार 2014 में चर्चा में आए थे। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते हैं। श्याम रंगीला यदा कदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की आवाज निकालकर तरह-तरह के व्यंग्य करते रहे हैं।

Exit mobile version