Airtel और Jio में टक्कर, लॉन्च किए जबर्दस्त प्लान, Disney+Hotstar फ्री

टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए आए दिन नए प्लान लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में बुधवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने चार नए प्लान लॉन्च किए, जिनमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो को इन प्लान्स को कड़ी टक्कर देने के लिए अब एयरटेल (Airtel) ने भी अपने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं।

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
एयरटेल के इस नए प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

एयरटेल के 839 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
कंपनी इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इंटरनेट यूज करने कि इस प्लान में डेली 2जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का ऐक्सेस भी मिलेगा। इसके अलवा प्लान में कंपनी 30 दिन के लिए अमेजम प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल और एयरटेल Xstream पैक का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

जियो लाया चार नए प्लान
रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए तीन महीने डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस देने वाले चार प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान की कीमत 151 रुपये, 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये है। कंपनी का 151 रुपये वाला प्लान एक डेटा-ऐड ऑन प्लान है और इसमें 8जीबी डेटा के साथ तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी आपके रनिंग प्लान जितनी होगी। तीन महीने डिज्नी+ हॉटस्टार देने वाले बाकी प्लान में कंपनी 84 दिन तक की वैलिडिटी और डेली 1.5जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस बेनिफिट भी दे रही है।

Exit mobile version