दिल्ली सरकार के विभागों में निकली 168 सरकारी नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली सरकार के विभागों में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों को लिए खुशखबरी। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी), दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी), महिला एवं बाल विकास, दिल्ली आर्काइव्स और अन्य विभागों में कुल 168 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने जारी किया है।

बोर्ड द्वारा आधिकारिक वेबसाइट, dsssb.delhi.gov.in पर 11 अप्रैल 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. No. F.4 (418)/P&P/ DSSSB /2022/Advt./477) के अनुसार, जिन पदों के लिए रिक्तियों की संख्या अधिक है, उनमें मैनेजर (मेकेनिकल), प्रोटेक्शन ऑफिसर, पंप ड्राइवर, फिटर, मोटरमैन, फिटर सुपरवाइजर आदि शामिल हैं।

दिल्ली सरकार के विभागों में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार डीएसएसएसबी के अप्लीकेशन पोर्टल, dsssbonline.nic.in पर एक्टिव किए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे।

इस लिंक से देखें भर्ती अधिसूचना

इस लिंक से करें आवेदन

DSSSB भर्ती 2022: जानें योग्यता मानदंड

बता दें आवेदन की प्रक्रिया 20 अप्रैल से शुरू होगी और उम्मीदवार 9 मई 2022 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भी देना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर पाएंगे।

Exit mobile version