भारत में ठप पड़ा यूट्यूब, 10 हजार से ज्यादा यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे पापुलर सोशल मीडिया वीडियो साइट्स में से एक यूट्यूब मंगलवार को डाउन हो गया। यूट्यूब के डाउन होने से हजारों यूजर्स को इसके तक पहुंचना मुश्किल रहा।

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com के मुताबिक, अल्फाबेट इंक का YouTube मंगलवार को हजारों यूजर्स के लिए डाउन हो गया। डाउनडेटेक्टर, के मुताबिक YouTube के साथ समस्या की रिपोर्ट करने वाले लोगों के 10,000 से अधिक मामले थे। दरअसल, डाउनडेटेक्टर अपने प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट की गई त्रुटियों सहित कई स्रोतों से स्थिति रिपोर्ट को मिलाकर आउटेज को ट्रैक करता है।

यूट्यूब ने मिली शिकायतों और अपने प्लेटफार्म्स के आस-पास से प्राप्त रिपोर्ट से जानकारी पाकर बताया कि आप में से कुछ को YouTube सेवाओं (जैसे लॉग इन करना, खाते स्विच करना और नेविगेशन बार का उपयोग करना) में कुछ सुविधाओं के साथ समस्या हो रही है – हम जानते हैं और इसे ठीक करने पर काम कर रहे हैं। हम जल्द ही अपडेट साझा करेंगे।

कंपनी ने एक ट्वीट में कहा कि लॉग इन करना और नेविगेशन बार का उपयोग करना उन समस्याओं में से एक था, जिनका उपयोगकर्ताओं को सामना करना पड़ा। कंपनी ने कहा कि वह पल-पल की सूचनाओं पर नजर बनाए हुए हैं। जल्द ही नए अपडेट्स देंगे।

Exit mobile version