गाजियाबाद: कार्तिक की हत्या करने वाले आरोपित को कनाडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में के युवक की कनाडा में गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को वहां की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को कार्तिक का शव विमान से भारत लाया जाएगा। अंतिम संस्कार के बाद परिवार के लोग कनाडा जाएंगे।

साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-15 में जितेश वासुदेव परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने अपने बेटे कार्तिक वासुदेव को करीब तीन माह पहले कनाडा के टोरंटो में एमबीए करने के लिए भेजा था। कार्तिक वहां एक रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जॉब करता था। बीते शुक्रवार को टोरंटो में मेट्रो स्टेशन के बाहर बदमाश ने कार्तिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। टोरंटो पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

कनाडा पुलिस प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी देगी। अभी पुलिस ने आरोपित के बारे में कुछ नहीं बताया है। पुलिस ने केवल स्वजन को इतना कहा कि आरोपित का छात्र से कोई विवाद नहीं था और न ही कभी वह छात्र से मिला था। कार्तिक के अंतिम संस्कार करने के बाद वह कनाडा जाएंगे और केस की पैरवी करेंगे। सोमवार को वह कनाडा दूतावास पहुंचे। उन्हें और उनकी पत्नी पूजा वासुदेव और छोटे बेटे पार्थ वासुदेव को कनाडा का वीजा मिल गया।

Exit mobile version