गाजियाबाद: शादी से 14 दिन पहले इकलौते बेटे की मौत, माँ-बहन का रो रोकर बुरा हाल

गाजियाबाद। नगर कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक घर के इकलौते चिराग की मौत हो गई। आगामी 24 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

साहिबाबाद के अर्थला निवासी राजवती का कहना है कि उनके पति का देहांत हो चुका है। परिवार में दो बेटी व इकलौता बेटा राहुल (28) था। वह साहिबाबाद स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। राजवती के मुताबिक, एक अप्रैल की शाम को राहुल थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर घर से निकला था। अगले दिन एक पुलिसकर्मी उनके घर पहुंचा और नगर कोतवाली क्षेत्र में राहुल का एक्सीडेंट होने की बात बताई। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई।

राजवती का कहना है कि राहुल का रिश्ता मुरादनगर निवासी युवती के साथ तय हो गया था। 24 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। राहुल की मौत होने के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को केस दर्ज कर लिया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version