गाजियाबाद: गश्त की बजाय कर रहे थे उगाही, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

गाजियाबाद। जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, लगातार हो रही वारदातों से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं वहीं पुलिसकर्मी अपराधों पर लगाम कसने की बजाए अपनी जेंब गर्म करने में लगे हैं। एसएसपी मुनिराज जी ने खुद अपने पीआरओ के साथ पीआरवी 2154 को उगाही करते हुए पकड़ा है। इसके आधार पर शुक्रवार आधी रात एसएसपी ने पीआरवी पर तैनात तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

एसएसपी ने पुलिस रिस्पांड व्हीकल (PRV-2154) पर तैनात मुख्य आरक्षी सुखवीर सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, ड्राइव राजकुमार को भी सस्पेंड किया है। 7 अप्रैल को एसएसपी मुनीराज ने कविनगर थाना क्षेत्र में RDC गेट के सामने चेकिंग की। इस दौरान यह गाड़ी आरडीसी में गश्त करने की बजाए आरडीसी गेट के सामने खड़ी थी। एसएसपी पीआरओ के साथ चेकिंग के लिए निकले तो पीआरवी के पुलिसकर्मी पिकअप वाहनों को रोककर चेकिंग कर रहे थे। एसएसपी के मुताबिक इन पुलिसकर्मियों पर उगाही करने के आरोप संज्ञान में आए हैं। इसीलिए कार्रवाई की गई है।

इससे पहले सात अप्रैल को राकेश मार्ग पर दिनदहाड़े भग्गू सुनार की दुकान पर दिनदहाड़े लूट के विरोध पर मालिक अरविंद शर्मा के बेटे विकास को गोली मारने के मामले में कप्तान ने दयानंद नगर चौकी प्रभारी अभिमन सिंह को निलंबित कर दिया था। एसएसपी ने बताया कि चारों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। इसके लिए जांच के आदेश दिए हैं।

Exit mobile version