‘लोनी में इतनी गोलियां चलाएंगे कि एक महीने कर्फ्यू लग जाएगा’, वीडियो वायरल होने के बाद दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। लोनी एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया में हो रहा है, जिसमें कुछ युवक लोनी इलाके में गोलियां चलाकर दहशत फैलाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, इस वायरल वीडियो में धमकी देते नजर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वायरल वीडियो में बच्चों के सामने ही दो-तीन लड़के सरेआम गालियां दे रहे हैं और लोनी में गोलियों की बौछार करने की बात करते हैं।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस संबंध में हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री शुभम कुमार ने लोनी क्षेत्र अधिकारी रजनीश उपाध्याय को दिया शिकायती पत्र भेजा और कहा, जल्द से जल्द इन लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए जो लोनी में दंगा कराने की साजिश रच रहे हैं। वीडियो में कुछ बच्चों के साथ खड़े दो युवक धमकी दे रहे हैं कि वे लोनी इलाके में इतनी गोलियां चलाएंगे कि महीनेभर तक कर्फ्यू लगा रहेगा। इतना ही नहीं, वे इस दौरान गालियां भी देते रहे।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के सम्बन्ध में धारा 362/22, धारा 505 के तहत मुकदा दर्ज किया गया है और थाना लोनी पुलिस द्वारा अभियोग से संबंधित दो आरोपियों आदिल और शाकिब को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों टोली मोहल्ला के निवासी हैं। पुलिस टीम अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुट गई है।

यह वीडियो किस संदर्भ में है, पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है। एसपी देहात ने बताया इस सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसकी तस्दीक कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version