गाजियाबाद में लूट के दौरान बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

गाजियाबाद। जनपद में लूट का विरोध करने पर बदमाशों द्वारा सुनार को दिनदहाड़े गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। घटना सिहानी गेट थाना इलाके के राकेश मार्ग की है। घायल व्यापारी को यशोदा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

थाना क्षेत्र में राकेश मार्ग पर भगवत स्वरुप बनवाली लाल ज्वैलर्स (भग्गू सुनार) की दुकान है। बृहस्पतिवार को बदमाशों ने यहां पर लूट का प्रयास किया। दो लोग ग्राहक बनकर आए उन्होंने मास्क और हेलमेट पहन रखा था। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने सुनार के बेटे विकास को को गोली मार दी। गोली विकास के पेट में लगी है। दोनों पैदल दुकान आए और यहां से निकलने के बाद बाहर खड़ी गाड़ी से फरार हो गए।

घायल व्यापारी को लेकर बताया जा रहा है कि उसका इलाज यशोदा हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं घटना के सामने आने के बाद एसपी सिटी के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची हुई है।

चौकी इंचार्ज को किया गया सस्पेंड
घटना के बाद नसीरपुर चौकी इंचार्ज अभिमान सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं सुनार के घायल बेटे की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों में भी दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों के अनुसार घटना में तीन आरोपी शामिल थे।

बता दें गाजियाबाद में बेकाबू क्राइम की वजह से एसएसपी पवन कुमार पहले ही सस्पेंड हो चुके हैं। गाजियाबाद की कानून व्यवस्था संभालने के लिए शासन ने सीनियर आईपीएस मुनिराज जी. को गाजियाबाद भेजा है लेकिन उनके सामने भी लगातार वारदात हो रही है।

Exit mobile version