घर में मिला हाईकोर्ट से रिटायर्ड शख्स का कंकाल

शिमला। हिमाचल प्रदेश के लंबागांव इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के गांव में एक नर कंकाल मिला है। यह नर कंकाल के घर में रहने वाले व्यक्ति का बताया जा रहा है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर इस शख्स की मौत कैसे और कब हुई।

पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत पंचायत टम्बर के गांव मझोटी में 62 वर्षीय व्यक्ति विजय कुमार का कंकाल मिला। मझोटी गांव का विजय कुमार हाईकोर्ट से सेवानिवृत्त हुआ था और अपने पैतृक मकान में अकेला रहता था। मृतक का मकान गांव से अलग है व कोरोना काल के चलते किसी का उसकी तरफ ध्यान नहीं गया। मृतक का लम्बे समय से कोई पता न होने की वजह से उसका बेटा उसकी तलाश में गांव वाले मकान पहुंचा, लेकिन वहां जो हुआ उसने सभी को हौरान कर दिया।

पिता के नरकंकाल मिलने से हड़कंप फैल गया। बेटे ने घर में मिले कंकाल की सूचना पंचायत व पुलिस को दी। मृतक के बेटे ने कपड़ों से अपने पिता की पहचान की। मौके पर लम्बागांव पुलिस व डीएसपी बैजनाथ पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर फोरैंसिक जांच के लिए भेज दिया है। डीएसपी बीडी भाटिया के मुताबिक मौत कब व किन कारणों से हुई है, इसका पता फोरैंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Exit mobile version