बीजेपी विधायक संगीत सोम पर FIR, पीठासीन अधिकारी को मारा था थप्पड़

File Photo

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को पहले चरण के मतदान के बीच सरधना में बीजेपी विधायक संगीत सोम ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला थाना सरधना क्षेत्र के सलावा का है। बताया जा रहा है कि सलावा गांव में रहने वाले सुंदर का कहना था कि वह सुबह वोट डालने जा रहा था। इस दौरान बूथ के बाहर खड़े बीजेपी प्रत्याशी संगीत सोम के समर्थकों ने उसे रोक लिया और पर्ची और आधारकार्ड छीन लिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके भाई नंदू की पिटाई कर दी और बिना वोट डाले उन्हें भगा दिया। इसकी जानकारी लगने पर डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे।

मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पीठासीन अधिकारी को विधायक द्वारा थप्पड़ मारने की जानकारी मिली है, जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तरफ से विधायक संगीत सोम के खिलाफ सरधना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश की 403 व‍िधानसभा सीटों के लिए चुनाव सात चरणों में होने हैं। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी हो गया है। दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को है। 10 मार्च को मतगणना होगी।

Exit mobile version