‘डाक्टर साहब आपकी पत्नी मुझे बहुत अच्छी लगती है, उसे तलाक दे दो’

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक शख्स डॉक्टर को वह फोन कर कहता है कि डाक्टर साहब आपकी पत्नी मुझे बहुत पसंद है, आप उसे तलाक दे दो। डाक्टर के विरोध पर आरोपी शख्स उसे धमकी देने के साथ ही उनसे रंगदारी मांग रहा है। पीड़ित डाक्टर ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से मदद मांगी है। इसके बाद साइबर क्राइम सेल को जांच में लगाया गया। रविवार रात पुलिस ने आरोपित को हिरसात में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले एक चिकित्सक को एक व्यक्ति ने कॉल किया। कहा कि तुम्हारी पत्नी मुझे पसंद है। उसे तलाक दे दो। इसके बाद कई दिनों तक अश्लील मेसेज भेजता रहा।पीड़ित चिकित्सक ने अपना पीछा छुड़ाने के लिए मिन्नतें की। इस पर आरोपी ने दो खातों में रुपये मंगाए। डाक्टर ने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें डरा धमका कर रंगदारी मांगी। उसने दो बैंक खातों में रुपये मांगे। इसके बाद डाक्टर ने एक खाते में पांच हजार रुपये और दूसरे में 20000 हजार रुपये डाले।

डाक्टर के मुताबिक फोन करने वाली की हरकतों से वह त्रस्त हो चुके थे। उन्होंने उससे काफी विनती की कि उनका पीछा छोड़ दे। इसके बाद फोन करना बंद कर दिया। डाक्टर का आरोप है कि कई दिनों से फिर वह व्यक्ति मोबाइल पर अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर अभद्रता कर रहा है। डाक्टर के विरोध पर वह धमकी देने लगा। इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने जब खातों के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि एक व्यवसायी श्रवण साहू और दूसरा अकील के नाम से है। जानकारी होने पर पुलिस ने साइबर क्राइम सेल की मदद से पड़ताल शुरू की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दोनों शहर के चर्चित नाम: व्यवसायी श्रवण साहू की बीते कुछ साल पहले हत्या हुई थी। हरदोई जेल में बंद अकील पर हत्या का आरोप लगा था। मामले में पुलिस अब पड़ताल कर रही है कि यह दोनों खाते क्या व्यवसायी श्रवण साहू और उनके हत्यारोपित अकील के ही हैं या किसी अन्य के। पुलिस दोनों खातों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version