गाजियाबाद में सिर्फ 6 लाख रुपये में फ्लैट खरीदने का मौका, पढ़िए पूरी जानकारी

गाजियाबाद। गाजियाबाद में फ्लैट खरीदने का अच्छा मौका मिल रहा है। जीडीए सभागार में अब अवकाश दिवस को छोड़कर प्रतिदिन शिविर का आयोजन होगा। इस दौरान इच्छुक खरीदार पसंदीदा फ्लैट को ले पाएंगे। खरीदारों को बैंक से लोन लेने में भी कोई परेशानी नहीं आएगी। मौके पर ऋण की व्यवस्था कराई जाएगी।

जीडीए अब इन फ्लैट को पहले आओ-पहले पाओ योजना के तहत बेच रहा है। जीडीए की प्लानिंग त्योहारी सीजन में लोगों को संपत्ति खरीदने के उद्देश्य से ही यह कैंप लगाया जा रहा हैं। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अनुसार, मधुबन-बापूधाम योजना के अतिरिक्त जिले के चंद्रशिला अपार्टमेंट, कोयल एंक्लेव, इंद्रप्रस्थ योजना, वैशाली और मोदीनगर में 1955 फ्लैट बचे हुए हैं। अच्छी बात यह है कि ये सभी फ्लैट रेडी टू मूव हैं यानी इन्हें खरीदिए और रहना शुरू कर दीजिए। इसमें ईडब्ल्यूएस से लेकर एलआईजी, मिनी एमआईजी, एमआईजी,वन बीएचके,दो बीएचके, तीन बीएचके फ्लैट शामिल हैं। इन फ्लैट की अनुमानित कीमत 6 लाख से लेकर 69.43 लाख रुपए तक हैं। इनमें सबसे ज्यादा फ्लैट मधुबन-बापूधाम योजना में हैं।

इससे पहले लोहियानगर स्थित हिंदी भवन में 12 और 13 अक्टूबर को आवंटन व लोन मेला लगाया था। दो दिवसीय इस मेले में जीडीए ने कुल 13 फ्लैट 2 करोड़ रुपए में बेचे थे। इस मेले में काफी संख्या में लोग पहुंचे और उन्होंने फ्लैट खरीदने की इच्छा भी जताई। इस संबंध में विभिन्न तरह की जानकारी भी ली। फ्लैट खरीदे के इच्छुक लोगों की भीड़ देखने के बाद अब जीडीए रिक्त फ्लैट बेचने के लिए इस योजना को जारी रख रहा हैं।

बैंकों से लोन मिलेगा
मधुबन-बापूधाम में बहुमंजिला टावर में विभिन्न साइज के टू बीएचके फ्लैट 351, मधुबन बापूधाम में अन्य ईडब्ल्यूएस, एलआईजी, मिनी एमआईजी फ्लैट 337, चंद्रशिला योजना में टू बीएचके 41 फ्लैट, कोयल एंक्लेव योजना में 481, इंद्रप्रस्थ योजना में 435, संजयपुरी मोदीनगर योजना में 70, वैशाली योजना में 26 फ्लैट शामिल है। इनके लिए विभिन्न बैंकों से लोन की भी व्यवस्था कराई जाएगी। पहले आओ,पहले पाओ योजना के तहत शिविर लगाकर फ्लैट बेचे जाएंगे। ताकि इच्छुक खरीदार अपनी पसंद का फ्लैट खरीद सकें।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version