गाजियाबाद: सीसीटीवी कैमरे के सामने किया नमस्कार, फिर फ्लैट से लाखों की चोरी

गाजियाबाद। आकाश नगर स्थित राधाकृष्ण एन्क्लेव अपार्टमेंट में चोर मकान से 10 लाख कीमत के जेवर व वहीं स्थित एक कार्यालय से 75 हजार की नकदी चुरा ले गए। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दो चोर दिख रहे हैं, इसमें एक बदमाश कैमरे के सामने हाथ जोड़कर नमस्कार करता हुआ कैद हुआ है। इससे पहले मंगलवार रात को चोरों ने इसी अपार्टमेंट में चार पुलिसकर्मियों की कारों से बैटरी चुरा ली थी।

राधा कृष्ण एन्क्लेव के चित्रांश अपार्टमेंट के मकान संख्या 104 में सुकांत देव परिवार के साथ रहते हैं। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी का आपरेशन हुआ है और वह कोलंबिया अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार शाम छह बजे वे बच्चों के साथ पत्नी के पास अस्पताल गए थे। देर रात चोरों ने ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने की चेन, हार, दो कंगन, 5 अंगूठी, एक टीका, दो झाले, एक जोड़ी टॉप्स, तीन जोड़ी पाजेब, सोने का एक सिक्का, चांदी के 6 सिक्के, गर्म कपड़े, रूम हीटर, एग्जॉस्ट पंखा, जूते आदि सामान चोरी करके ले गए।

साथ ही चित्रांश अपार्टमेंट के बराबर में राधा कृष्णा कुंज में बुलंदशहर निवासी प्रापर्टी कारोबारी केवी सिंह का कार्यालय है। चोरों ने उनके कार्यालय के ताले तोड़कर भी भीतर रखे 75 हजार रुपये चुरा लिए। मसूरी थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों तहरीरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

इससे पहले मंगलवार को राधा कृष्ण एंक्लेव आकाश नगर में चित्रांश व शिवगंगा अपार्टमेंट के बेसमेंट में गाड़ियों की पार्किंग से चोरों ने चार कारों से बैटरियां चोरी की थी। यह कारें इंस्पेक्टर बृजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार और सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर देवेंद्र चतुर्वेदी की थीं। चोरों ने सिर्फ पुलिसकर्मियों की कारों को निशाना बनाया।अपार्टमेंट की पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक कैद हुआ था।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version