यूपी के तीन पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

अलीगढ/मुरैना। उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान मध्यप्रदेश के मुरैना में हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसे में तीन पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों की मौत हो गई और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ के थाना इगलास में दर्ज एक मुकदमे के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोतवाली बेसवां चौकी प्रभारी एसआई मनीष कुमार निवासी गाजियाबाद, हमराही सिपाही सुनील कुमार निवासी फिरोजाबाद, सिपाही पवन कुमार थाना कागारौल जिला आगरा और रामकुमार निवासी थाना अछनेरा आगरा प्राइवेट गाड़ी से चालक दीपक पुत्र नेम सिंह निवासी किला बेसवां के साथ ग्वालियर जा रहे थे।

बुधवार तड़के आगरा-ग्वालियर बार्डर पर मुरैना में ट्रक व पुलिस टीम की कार में भिड़ंत हो गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। जबकि चालक रामकुमार गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर अलीगढ़ से पुलिस टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो गई। एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि इस दुखद घड़ी में मृतकों के परिवार के प्रति सात्वना व्यक्त करती है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version