गाजियाबाद में फिर ठगी, बीमा पॉलिसी के नाम पर 99 हजार रुपये ठगे

गाजियाबाद। जनपद में ठगी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। एक युवक से बीमा पॉलिसी के नाम पर 99 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। उन्होंने इंदिरापुरम थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

वसुंधरा सेक्टर-तीन में नवीन चंद्र कांडपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि एक फोन आया था जिसमे उन्हें बीमा कंपनी का कर्मचारी बताते हुए पॉलिसी बंद होने की जानकारी देने के बाद उसके अपने सीनियर से बात कराई। झांसे में लेकर 99 हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी कर ली। इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में मोबाइल नंबर के आधार पर आशीष गिरी, आलोक जैन, बैंक व बीमा कंपनी के प्रबंधकों के खिलाफ धोखाधड़ी व सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version