गाजियाबाद की इन 6 सड़कों पर रहेगा डायवर्जन, जान लीजिए क्यों?

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद। हिन्‍डन एयरफोर्स स्‍टेशन गाजियाबाद में 6 और 8 अक्‍तूबर को एयरफोर्स डे की रिहर्सल और परेड की वजह से दो दिन स्‍टेशन की ओर वाली सड़कों पर डायर्जन लागू रहेगा। 6 स्‍थानों पर यह डायवर्जन सुबह पांच बजे से दोपहर तक लागू रहेगा।

हर साल आठ अक्तूबर को वायुसेना दिवस मनाया जाता है। आठ अक्टूबर को एयरफोर्स के स्थापना दिवस पर हर साल एक भव्य एयरशो का प्रदर्शन हिडन एयरबेस में किया जाता है। हर बार की तरह इस बार भी वायुसेना प्रमुख एयरशो में पहुंचेंगे। इस साल, 8 अक्तूबर को सुबह 8 बजे से एयर शो की शुरुआत होगी। इसे देखते हुए वायु सेना ने अभ्यास शुरू कर दिया है।

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि दोनों दिन दिल्‍ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले वाहन चालक डायवर्जन देखकर ही घर से निकलें, जिससे ट्रैफिक जाम में फंसने से बच सकें। ट्रैफिक पुलिस डायवर्जन करेगी। गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामनंद कुशवाहा ने बताया कि डायवर्जन प्लान आवश्यकतानुसार संसोधित भी किया जा सकता है। उन्‍होंने वाहन चालकों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें। वाहन चालक असुविधा होने पर ट्रैफिक हेल्प लाइन नं.-9643322904 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version