दिल्ली फुटओवर ब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान!

दिल्ली। एयर इंडिया के एक विमान दिल्ली में फुटओवर ब्रिज के नीचे फंस गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वीडियो में दिख रहा है कि एक तरफ से गाड़ियां गुजर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर जाम लगा हुआ है। विमान का अगला हिस्सा पार हो गया जबकि पिछला हिस्सा फंसा हुआ दिखाई पड़ रहा है।

यह घटना दिल्ली से गुरुग्राम को जोड़ने वाली सड़क पर हुई। लगभग 40 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास विमान फंसा हुआ था। देखा जा सकता है कि फुट ओवर ब्रिज के नीचे से प्लेन गुजर रहा था और इसी दौरान उसका पिछला हिस्सा फुटओवर ब्रिज के पिछले हिस्से में फंसा रह गया था। वीडियो सामने आने के बाद एअर इंडिया ने तत्काल सफाई दी। विमानन कंपनी की ओर से कहा गया कि यह कोई दुर्घटना नहीं है।

कंपनी ने बताया कि एक खराब विमान को ट्रांसपोर्ट किया जा रहा था। एअर इंडिया ने कहा कि इस खराब विमान को जिसने खरीदा था, वही लेकर जा रहा था। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा ‘यह एक पुराना, खराब हो चुका जहाज है जिसे हम पहले ही बेच चुके हैं।’

उधर दिल्ली यातायात पुलिस का कहना है कि यदि एयरपोर्ट से कोई विमान का ढांचा कहीं ले जाया जाता है, इसकी पूर्व सूचना यातायात पुलिस को दी जाती है, ताकि गंतव्य तक उसे ले जाने के दौरान कहीं का यातायात बाधित नहीं हो। विमान के ढांचे के बाबत कोई पूर्व सूचना नहीं मिली। इतना ही नहीं यदि कहीं विमान का ढांचा फंसा होता तो यातायात बाधित होने की जानकारी पुलिस को अवश्य मिलती, लेकिन ऐसी कहीं से कोई सूचना नहीं मिली।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version