अपने दोस्त का जन्मदिन पार्टी मनाने ऋषिकेश गए गाजियाबाद के युवक की संदिग्ध मौत

प्रतीकात्मक चित्र

देहरादून/गाजियाबाद। अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने ऋषिकेश गए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे से परिजन समेत दोस्त हैरान हैं।

गाजियाबाद से चार दोस्त शनिवार को अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए ऋषिकेश आए थे। रविवार को चारों दोस्त घूमने के लिए नीरगढ़ वाटरफाल चले गए। वाटरफाल की चढ़ाई पर अचानक गाजियाबाद के विजय नगर निवासी आकाश भारद्वाज (27 वर्ष) की तबीयत बिगड़ गई। आकाश ने पहले कमर में दर्द होने की शिकायत की और बाद में सीने में तेज दर्द होने की बात साथियों को बताई। साथियों ने उसे पानी और कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। जिसके बाद उसने उल्टी की और बेहोश हो गया। आकाश भारद्वाज के साथी अन्य पर्यटकों की मदद से उसे मुख्य मार्ग तक लाए।

जहां से 108 आपात सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक का गाजियाबाद में इलेक्ट्रानिक्स का शोरूम है। वह तीन बहनों का इकलौता भाई था। फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version