ब्राह्मण-क्षत्रिय चोर हैं, हमे इनका वोट नहीं चाहिए: सपा विधायक

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के विधायक अबरार अहमद ने ब्राह्मण और क्षत्रिय को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए उन्हें ब्राह्मणों और क्षत्रियों के वोट की जरूरत नहीं है, उनके बिना भी वह जीत सकते हैं। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

सुलतानपुर की इसौली सीट से विधायक अबरार अहमद अखिलेश यादव की उस राय को नकार रहे हैं, जिसमें एसपी अध्यक्ष ने बार-बार कहा था कि वो ही ब्राह्मणों के सच्चे हिमायती हैं। सपा विधायक अबरार अहमद ने पिछले सोमवार को शहर के एक मैरिज लॉन में हो रही सपा की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा की उपस्थिति में मीडिया चैनलों के सामने क्षेत्र में विकास कार्य नहीं कराए जाने पर लग रहे आरोपों के सवाल पर ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर अभद्र टिप्पणी की थी।

अबरार अहमद ने कहा कि मुसलमान ही उनके वास्तविक वोटर्स हैं। मैं जब सड़कों पर चलता हूं तो लोग हाथ उठाकर मेरा अभिवादन करते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं, जो यादवों और मुस्लिमों को उनके जाति और धर्म से संबोधित करते हैं। हमें ऐसे लोगों का वोट नहीं चाहिए। हमें जिनके वोट की जरूरत है, उनका मत हमें मिलता है। मैं जमींदार परिवार से हूं मेरे परिवार की एक अहमियत है। उन्हहोंने आगे कहा कि हम जमींदार हैं और ब्राह्मण क्षत्रिय चोर हैं। पत्रकार सवाल करता है कि क्या ब्राह्मण का वोट नहीं चाहिए आपको, कहते हैं नहीं हमको नहीं चाहिए।

इस बीच विधायक की पूरी बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने पर जिले के ब्राह्मण और क्षत्रिय समुदाय में रोष फैल गया। बुधवार को सैकड़ो लोग विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मानवाधिकार फरियादी संघ के जिला अध्यक्ष सर्वोदय सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में बल्दीराय एसडीएम के पास पहुंच गए। लोगों ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना के बाद पहुंचे तहसीलदार शैलेंद्र चौधरी को ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन दिया।

दूसरी तरफ भाजपा नेता ओम प्रकाश पांडेय बजरंगी की तहरीर पर कोतवाली नगर में इसौली के सपा विधायक अबरार अहमद के खिलाफ ब्राह्मणों और क्षत्रियों पर अमर्यादित बयान देने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

वायरल वीडियो पर सपा विधायक अबरार अहमद ने कहा कि वीडियो को तोड़-मरोड़ कर वायरल किया गया है। जिला पंचायत सदस्य से लेकर विधायक बनने तक सभी वर्गों का उन्हें हमेशा समर्थन मिलता रहा है। इसौली विधानसभा क्षेत्र में बिना भेदभाव के उन्होंने विकास कराया है। कुड़वार, धनपतगंज, बल्दीराय, दूबेपुर बिकास खंडों में प्राथमिकता पर कार्य कराए गए हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version