गाजियाबाद में चौथी मंजिल से गिरकर महिला की मौत, मोबाइल पर बात करना पड़ा भारी

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक महिला की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हादसा गुरुवार रात करीबन 10 बजे हुआ। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड-चार की लेन नंबर-छह में कृष्णा कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर धर्मेंद्र परिवार सहित रहता है। धर्मेंद्र इसी बिल्डिंग में बतौर गार्ड कार्यरत है। जबकि उसकी 28 वर्षीय पत्नी वर्षा लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती थी। बताया जा रहा है कि वर्षा छत पर किसी से बात कर रही थी, बातचीत के दौरान ही वो वह नीचे गिर गई।

जमीन पर किसी चीज के गिरने की आवाज सुनकर लोगों का खून से लथपथ वर्षा की ओर गया। आसपास के लोग तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

इंदिरापुरम थाने के एसएचओ मनीष बिष्ट ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। महिला जहाँ से गिरी है वो बिल्डिंग चार फ्लोर की है, बिल्डिंग की छत पर साइड वॉल नहीं है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने भी इसे हादसा होना बताया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version