एक ही घर में मिले परिवार के 5 लोगों के शव

प्रतीकात्मक चित्र

पलवल। हरियाणा के पलवल जिले में एक घर में पांच लोगों के शव मिले हैं। पति ने फांसी से लटक कर जान दी है, वहीं पत्नी और बच्चों की मौत का कारण अभी पता नही चल सका है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पति ने पत्नी सहित दो बेटियों व बेटे को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित गांव औरंगाबाद निवासी नरेश (34) ने अपनी पत्नी आरती (30), बेटियां रविता (13), वर्षा (11) और बेटे संजय (12) को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी। बाद में नरेश ने घर के कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नृतक नरेश के पिता की मानें तो सुबह पशुओं को चारा देने के बाद जब घर आए तो बेटा फंदे से लटका हुआ था तथा बहु व बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे। जान गंवाने वाला नरेश झांसी (उत्तर प्रदेश) में अपने साले के साथ होटल चलाता था। तीन महीने पहले ही उसने होटल शुरू किया था।

गांव में मृतक के पड़ोसियों का कहना है कि नरेश देर रात अपनी ससुराल से वापस आया था। उन लोगों को किसी भी विवाद को लेकर कोई जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी।

इससे पहले सितंबर के तीसरे सप्ताह में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भी एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई थी। यहां पर एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव बरामद हुए थे। मृतकों में 9 महीने की एक बच्ची भी शामिल थी। 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version