Realme के इस स्मार्टफोन पर 7 दिन तक 5 हजार रुपये की छूट

रियलमी ने अपने प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन Realme GT मास्टर एडिशन 5G पर धमाकेदार ऑफर्स की घोषणा की है। इस ऑफर का फायदा 3 से 10 अक्टूबर के बीच रियलमी फेस्टिव डेज सेल के दौरान मिलेंगे।

Realme Festive Days के दौरान realme.com और फ्लिपकार्ट से रियलमी GT मास्टर एडिशन 5G स्मार्टफोन खरीदने पर 5,000 रुपये के तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। Realme GT मास्टर एडिशन 5G स्मार्टफोन को डिस्काउंट के बाद 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह कीमत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट को 24,999 रुपये में ले सकते हैं।

Realme GT मास्टर एडिशन 5G स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G 5G फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 65W सुपरडार्ट चार्जिंग के साथ आया है। स्मार्टफोन का मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

ग्राहक, Axis Bank और ICICI Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए रियलमी GT मास्टर एडिशन खरीदने पर शानदार बैंक ऑफर हासिल कर सकते हैं। ग्राहक 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI पर ग्राहक 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट और ऑफिशियल वेबसाइट से Realme GT मास्टर एडिशन खरीदने पर ग्राहक 5,000 रुपये की छूट पा सकते हैं या फ्लिपकार्ट, ऑफिशियल वेबसाइट और करीब के स्टोर से फोन खरीदने पर 4,999 रुपये के Realme Buds Air Pro फ्री में पा सकते हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version