मासूम के साथ हैवानियत की हद! रेप के बाद Private Part में भर दिए कंकड़ और मिर्च

पढ़िये जी न्यूज़ की ये खास खबर….

Man Stuffs Chillies And Stones In Private Part: पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी स्नैक्स दिलाने के बहाने मासूम को खेत में ले गया था.

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा (Vijayawada) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक 6 साल के मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार (Man Rapes Six Year Old Child) कर दी गईं. दरिंदे ने मासूम के साथ पहले रेप किया और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च (Man Stuffs Chillies In Private Part) भर दी.

6 साल के मासूम से दरिंदगी

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव में हुई. 6 साल का मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला था. वहां दरिंदे ने मासूम को स्नैक्स दिलाने का लालच दिया और बाद में उसे खेत में ले गया. वहां आरोपी ने मासूम के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया.

प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

रिपोर्ट के मुताबिक, होश में आने के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंचा. वहां उसके माता-पिता ने नोटिस किया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है. फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले.

पुलिस ने दर्ज किया केस

बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है. वो जो कोई भी है बच नहीं पाएगा.   साभार- जी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version