Rahul Gandhi की हरकत पर Twitter सख्त, Controversial Tweet हटाया; शेयर की थी Rape Victim के परिवार की फोटो

पढ़िये ज़ी न्यूज़ की ये खास खबर….

नई दिल्ली: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर कार्रवाई करते हुए उनका विवादास्पद ट्वीट हटा दिया है। दरअसल, दिल्ली में नाबालिग से बलात्कार और हत्या (Rape & Murder) की घटना के बाद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उन्होंने एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थी, जिसमें पीड़िता के माता-पिता भी नजर आ रहे थे। इसी को लेकर बवाल मचा हुआ था।

NCPCR ने की थी शिकायत

रेप पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने को लेकर पूरे देश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आलोचना हो रही थी। इस संबंध में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) द्वारा ट्विटर (Twitter) से शिकायत करते हुए कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। जिसके बाद अब ट्विटर ने राहुल गांधी का विवादास्पद ट्वीट (Controversial Tweet) हटा दिया है।

साभार- ज़ी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version