समय पूरा-काम अधूरा, अब जनता परेशान

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-तीन में इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल के सामने की सड़क की खोदाई कर सीवर लाइन डाली गई है। करीब दो सौ मीटर सीवर लाइन डालने का काम 30 मई को शुरू हुआ था। इस काम को 10 दिन में पूरा हो जाना था। लेकिन काम पूरा होने में एक माह का वक्त लग गया। सीवर लाइन तो डाल दी गई है लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ है। यहां पर एक ही लेन से दोनों तरफ से वाहनों को गुजारा जा रहा है। बारिश होने पर सड़क पर कीचड़ फैल जाता है।

इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल के सामने डाली गई सीवर लाइन से डेल्टा कालोनी, मोहननगर, वसुंधरा, वैशाली, कौशांबी व इंदिरापुरम के कुछ हिस्सों के सीवर का पानी शक्ति खंड-चार में बने सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में जाता है। मई में इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल के सामने 50 मीटर की दूरी में तीन जगह सीवर लाइन टूट गई थी। इससे विभिन्न इलाकों में सीवर ओवरफ्लो होने की समस्या आ गई थी।

10 दिन में पूरा करना था काम :

जलकल की ओर से नई सीवर लाइन डालने का काम शुरू कराया गया। काम 30 मई को शुरू हुआ था। 10 जून तक सीवर लाइन डालने का काम पूरा होना था, लेकिन समय पर काम पूरा नहीं हो सका। अब सीवर लाइन तो डाल दी गई है, लेकिन सड़क का निर्माण कार्य अभी भी अधूरा है। इससे राहगीरों को परेशानी हो रही है। नई सीवर लाइन डालने का काम पूरा हो गया है। अब गड्ढे में मिट्टी डाली जानी है। इसके बाद रोलर से मिट्टी को दबाया जाएगा और पक्की सड़क का निर्माण होगा। जल्द सड़क निर्माण के लिए काम करा रही कंपनी के अधिकारियों से बात की जाएगी।

– सोमेंद्र तोमर, अवर अभियंता जलकल – साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version