Andhra Pradesh News: पत्नी की हत्या कर लाश जलाकर सूटकेस में फेंका, सबसे बताया- कोविड से हुई मौत, गिरफ्तार

पढ़िए  नवभारत टाइम्स की ये खबर…

आरोपी श्रीकांत रेड्डी ने अपने ससुराल में और पड़ोसियों को बताया कि पत्नी भुवनेश्वरी की मौत कोविड की वजह से हो गई है और हॉस्पिटल प्रशासन ने डेडबॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपी ने लाश को जलाकर सूटकेस में बंद कर फेक दिया था।

तिरुपति/हैदराबाद:आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी 27 साल की पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने पत्नी की मौत के पीछे कोरोना संक्रमण को ही वजह को बता डाला। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी की पहचान श्रीकांत रेड्डी के तौर पर हुई है। उसने अपने ससुराल में और पड़ोसियों को बताया कि पत्नी भुवनेश्वरी की मौत कोविड की वजह से हो गई है और हॉस्पिटल प्रशासन ने डेडबॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपी ने लाश को जलाकर सूटकेस में बंद कर फेक दिया था।

पुलिस को सूटकेस में लाश मिलने की सूचना के बाद इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ। डेप्युटी एसपी ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘तिरुपति के पास एक महिला की 90 प्रतिशत जली हुई लाश सूटकेस में बंद मिली। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने महिला की उम्र 25 से 30 के बीच बताई।’

मामले की पूरी छानबीन और वैज्ञानिक सबूतों के आधार पर पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची कि डेडबॉडी हैदराबाद में सॉफ्टवेयर इंजिनियर भुवनेश्वरी की है। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को हत्या के साथ ही शव को आग लगाकर सबूत मिटाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version