केंद्रीय मंत्री का काया कल्प:लेटेस्ट फोटोज में स्मृति ईरानी का जबरदस्त ट्रांसफार्मेशन, वजन घटाकर फैट से फिट हुईं TV की तुलसी

पढ़िए दैनिक भास्कर की ये खबर…

केंद्रीय मंत्री और पूर्व TV एक्ट्रेस स्मृति ईरानी के नए फोटो में जबरदस्त ट्रांसफार्मेशन नजर आया है। आज सोशल मीडिया पर आए फोटोज में स्मृति ईरानी काफी दुबली और फिट नजर आ रही हैं। TV एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने स्मृति के ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

मनीष पॉल स्मृति से मिलने गए थे, जहां स्मृति ने उनका स्वागत काढ़ा पिलाकर किया। इसी मुलाकात की एक फोटो मनीष ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें स्मृति का लुक काफी बदला हुआ लगा। स्मृति के पिछले फोटोज पर गौर करें तो उनमें वे काफी फैटी दिख रहीं हैं, लेकिन मनीष वाली फोटो में उनका वजन घटा हुआ दिख रहा है। कहा जा सकता है कि स्मृति ने पिछले कुछ महीनों से अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस किया है।

यूजर्स ने भी माना कि वजन घट गया है
मनीष ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- एक प्याली काढ़ा पिलाने के लिए स्मृति मैडम को धन्यवाद। क्या समय आ गया है। चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं। लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। केवल तस्वीर के लिए मास्क हटा दिया गया था। सभी को प्यार, स्प्रेड लव। मनीष की इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने भी स्मृति के फिट लुक को नोटिस किया है।

TV एक्टिंग के जमाने की स्मृति ईरानी की तस्वीर और स्मृति की 2019 की तस्वीर।

24 साल की उम्र में किया था TV शो
45 साल की स्मृति अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर थ्रो बैक फोटो शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनका लुक साल 2000 में आए अपने TV शो क्योंकि सास भी कभी बहू वाला रहता है। खुद स्मृति भी अपने वेट गेन पर मीम्स और कम्पेरिजन फोटो कोलाज बनाती हैं। शो के दौरान स्मृति की उम्र 24 साल थी।

खुद ही अपने फोटो शेयर कर उड़ाया था मोटापे का मजाक
जनवरी 2019 में स्मृति ईरानी ने अपने TV के जमाने के फोटो और अपने ताजा फोटो के साथ ये लिखा थी कि क्या से क्या हो गए देखते-देखते। जब आप पर वजन चढ़ता जाता है। कई बार स्मृति अपने खुद पर बने मीम्स भी शेयर करती रहती हैं। अपने वजन को लेकर भी उन्होंने कई बार पोस्ट डाली हैं।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version