पति को छोड़ ससुराल से भागी दुल्हन, फिर चलती ट्रेन में बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा महिला की उसके परिवार ने दो महीने पहले जबरन शादी कर दी थी. हालांकि, वह अपने पति से खुश नहीं थी क्योंकि वह कई सालों से आशु कुमार के साथ रिश्ते में है.

पढ़िये ZEE NEWS हिन्दी की ये खबर 

एक अजीबोगरीब शादी देखने को मिली, जब एक शख्स ने चलती ट्रेन में एक विवाहित महिला के साथ शादी के बंधन में बंध गया. इस कपल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस घटना का खुलासा बिहार के सुल्तानगंज के भीर खुर्द गांव से हुआ, जहां आशु कुमार नाम के शख्स ने अनु कुमारी नाम की महिला से शादी कर ली.

परिवार ने कराई जबरन शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की उसके परिवार ने दो महीने पहले जबरन शादी कर दी थी. हालांकि, वह अपने पति से खुश नहीं थी क्योंकि वह कई सालों से आशु कुमार के साथ रिश्ते में है. अनु ने कहा कि जब महिला के परिवार को उनके अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने उसके घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी. और, अप्रैल के महीने में, उसके परिवार ने उसकी जबरन किरणपुर गांव के एक व्यक्ति से शादी कर दी.

पति को ठुकराकर ससुराल से भागी

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की शादी किरणपुर गांव के एक शख्स से हुई थी लेकिन उसने अपने पति को ठुकरा दिया और उसके साथ रहने से इनकार कर दिया. वहीं मौका मिलते ही बुधवार को वह ससुराल से भाग गई. उसकी मुलाकात सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर आशु से हुई और वे बेंगलुरु के लिए एक ट्रेन में सवार हो गए.

चलती ट्रेन में कर ली प्रेमी से शादी

मीडिया से बात करते हुए, आशु ने कहा कि ट्रेन में चढ़ने के बाद, अनु ने उस पर गांठ बांधने के लिए दबाव डाला, इसलिए उसने ट्रेन के शौचालय क्षेत्र के सामने खड़े होकर उसके माथे पर सिंदूर लगा दिया. शादी के बाद कपल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

साभार ZEE NEWS हिन्दी 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version