ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं Kirron Kher, पति Anupam Kher ने दी जानकारी

पढ़िए एनडीटीवी इण्डिया की ये खबर…

किरण खेर (Kirron Kher) को ब्लड कैंसर है और इस समय वह मुंबई में रह कर अपना इलाज करवा रही हैं.

नई दिल्‍ली: 

बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में अपना सफर तय करने वाली एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. दरअसल, किरण खेर को ब्लड कैंसर है और इस समय वह मुंबई में रह कर अपना इलाज करवा रही हैं. इस बात की जानकारी खुद उनके पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है. अनुपम खेर ने बताया कि इन दिनों उनका इलाज कर रहा है और उन्हें यकीन है कि वह से ज्यादा मजबूत बनकर आएंगी. अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में फैंस से अनुरोध किया कि वह अपनी दुआएं और प्यार किरण खेर को देते रहें, जिससे वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्वीट में बताया है, ‘अफवाहें फैलने से पहले मैं और सिकंदर आपको बताना चाहते हैं कि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है, जो एक तरह का ब्लड कैंसर है. उनका इस समय इलाज चल रहा है, और हमें पूरी उम्मीद है कि वह इससे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ उबरकर आएंगी. हमारी खुशकिस्मती है कि उनका इलाज बेहतरीन डॉक्टर कर रहे हैं. वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हालात से मजबूती से लड़ती हैं. वह बड़े दिल वाली रही हैं इसलिए ढेर सारे लोगों का प्यार उन्हें मिलता है. आप उनको अपना प्यार भेजते रहना और उनके लिए दुआ करना. वह रिकवरी की राह पर है और हम हर किसी का प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं.साभार-एनडीटीवी इण्डिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version