Amit Shah Road Show in Nandigram: अमित शाह ने नंदीग्राम में दिखाई ताकत, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

West Bengal Elections 2021 गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया। नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के सुवेंदु अधारी के बीच चुनावी टक्कर है। अधिकारी ने दावा किया है कि नंदीग्राम से भाजपा 50000 से अधिक मतों से ममता बनर्जी को हराएगी।

कोलकाता: गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने नंदीग्राम में आज रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी भी मौजूद रहे। इस रोड शो के दौरान काफी भीड़ नजर आई। नंदीग्राम में सुवेंदु का मुकाबला मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से होने जा रहा है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन दोनों सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल की 30 सीटों पर 1 अप्रैल को मतदान होना है।

सुवेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के 2016 विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से सीपीआइ के उम्‍मीदवार अब्‍दुल कबीर शेख को 81 हजार से भी ज्‍यादा वोटो से हरा कर रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी। सुवेंदु इस बार भी रिकॉर्ड जीत दर्ज करने का दावा कर रहे हैं। हालांकि, इस सीट पर मुस्लिम वोटों की संख्‍या भी 50 हजार से ज्‍यादा है। ऐसे में ममता और सुवेंदु के बीच कड़ी टक्‍कर देखने को मिल सकती है।

अमित शाह नंदीग्राम में रोड शो करेंगे और ममता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सुवेंदु अधिकारी के लिए वोट मांगेंगे। शाह आज नंदीग्राम में तीन रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह दोपहर 12 बजे नंदीग्राम में, दोपहर 1.35 बजे डेबरा में, दोपहर 3.05 बजे पंसकुरा में रोड शो करेंगे और शाम को 4 बजे डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है। नंदीग्राम बंगाल विधानसभा चुनाव की सबसे हाई-प्रोफाइल सीट है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अपने ही पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी के साथ मुकाबला है। सुवेदुं पिछले साल दिसंबर में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। अधिकारी ने दावा किया है कि नंदीग्राम से भाजपा 50,000 से अधिक मतों से ममता बनर्जी को हराएगी।

पहले चरण में 26 सीटें जीतने का दावा

अमित शाह ने रविवार को बंगाल में हुए पहले चरण के मतदान में 30 में से 26 सीटें जीतने का दावा किया था। शाह के अनुसार बंगाल के पहले चरण में 84 फीसद मतदान से साफ संकेत मिलता है कि वहां जनता सरकार बदलने का मूड बना चुकी है। शाह ने भरोसा जताया कि बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाने में सफल होगी।  साभार दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 
Exit mobile version