नोएडा पुलिस ने दिया 1 दिन के लिए ACP बनने का मौका, 3 विजेताओं को मिलेगा नकद इनाम

पढ़िए  NDTV इंडिया की ये खबर…

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने को लेकर स्थानीय निवासियों से सुझाव मांगे हैं. सबसे अच्छा सुझाव देने वाले व्यक्ति को एक दिन के लिये सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) बनने का मौका मिलेगा.

नोएडा: (Noida Police) ने महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने को लेकर स्थानीय निवासियों से सुझाव मांगे हैं. सबसे अच्छा सुझाव देने वाले व्यक्ति को एक दिन के लिये सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) बनने का मौका मिलेगा. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस पहल के तहत महिलाएं एवं पुरुष दोनों अपने सुझाव भेज सकते हैं. ACP बनने का मौका केवल महिला को दिया जाएगा.

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि 8 मार्च को  अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के मद्देनजर शुरू की गई इस पहल के तहत शीर्ष तीन विजेताओं को क्रमश: पांच हजार, तीन हजार और दो हजार रुपये की नकद राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी.

अधिकारियों ने कहा कि 7 मार्च तक ई-मेल आईडी dcp-polws.gb@up.gov.in या फिर वाट्सऐप नंबर 9870395200 पर सुझाव भेजे जा सकते हैं.साभार NDTV इंडिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 
Exit mobile version