जदयू सांसद का दावा, सीएम नीतीश कुमार की नीतियों से असम की जनता भी प्रभावित

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

कहा असम विधानसभा चुनाव में जदयू की भूमिका अहम। दमदार स्थिति में रहेगी जदयू कई सीटों पर जदयू सीधे मुकाबला में। उत्तर पूर्व राज्यों में जदयू का जनाधार बढ़ाने में जुटे हैं सांसद। 50 विधान सभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे जदयू उम्मीदवार।

 जदयू के उत्तर पूर्व प्रदेशों के प्रभारी एवं झंझारपुर के जदयू सांसद आरपी मंडल ने कहा कि देश स्तर पर बिहार के विकास माॅडल की चर्चा हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों एवं विकास पुरुष और सुशासन वाली छवि से असम की जनता भी काफी प्रभावित है। नीतीश कुमार की विकास पुरुष एवं सुशासन वाली छवि और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के मार्गदर्शन में असम विधानसभा के चुनाव मे जदयू उम्मीदवारों की स्थिति बेहतर है। असम विधानसभा चुनाव में 50 विधान सभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे जदयू उम्मीदवारों में से अधिकांश उम्मीदवार सीधी लड़ाई में है, जो पार्टी के लिए सुखद एवं संतोषप्रद स्थिति है।

लगातार चुनाव अभियान चला रहे

सांसद ने कहा कि एक सप्ताह से लगातार वे असम के जदयू नेताओं के साथ असम विधानसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवारों की जीत के लिए लगातार चुनाव अभियान चला रहे हैं। असम के हिंदी भाषी क्षेत्रों एवं आदिवासी समाज के बीच जदयू उम्मीदवारों की स्थिति बेहतर है। सांसद आरपी मंडल ने कहा कि नयागांव जिला के ढिंग विधानसभा से जदयू उम्मीदवार शहनाज बेगम, वाटाटोरवा से अनुपम बरूआ, कांटीडीह से मुन्नून डोरी सहित जदयू के अधिकांश उम्मीदवार सीधी लड़ाई में बने हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह द्वारा असम में चुनाव प्रचार करने के बाद मतदाताओं की गोलबंदी तेजी से जदयू उम्मीदवारों के पक्ष में होना तय है। सांसद श्री मंडल ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर वे मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, असम सहित उत्तर पूर्व के अन्य राज्यों में जदयू संगठन को विस्तार देने में वे लगातार जुटे हुए हैं। जिस कारण मणिपुर एवं असम चुनाव में जदयू महती भूमिका निभाते हुए दमदार उपस्थिति दर्ज करने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव प्रचार के बाद की स्थिति का आकलन कर दूसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में भी पार्टी जोर लगाएगी। उत्तर पूर्व के राज्यों में जदयू को मजबूती प्रदान करने में लगातार सांसद आरपी मंडल द्वारा किए जा रहे प्रयास की सराहना करते हुए जदयू नेता प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 
Exit mobile version