बड़ी खबरः फिल्मी स्टाइल में साथी को छुड़ाने GTB अस्पताल पहुंचे बदमाश, पुलिस टीम पर की गोलीबारी

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

कुलदीप नामक बदमाश की सर्जरी के लिए अस्पताल लेकर आई थी पुलिस (Delhi Police), इसी दौरान बदमाशों ने हमला कर उसे छुड़ाया, एक बदमाश की मौत.

नई दिल्ली. दिल्ली के जीटीबी अस्पताल (GTB Hospital) में उस समय दहशत फैल गई जब अपने साथी को छुड़ाने पहुंचे और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश मारा गया. वहीं एक अन्य बदमाश घायल हो गया लेकिन इसका फायदा उठाकर इलाज के लिए लाया गया बदमाश भाग गया. पुलिस के अनुसार जो बदमाश भागा है उसका नाम कुलदीप है और उसे सर्जरी के लिए जीटीबी अस्पताल लाया गया था. पुलिस के अनुसार उनकी तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई है और जो बदमाश घायल हुआ है उसका नाम अनिकेश है. हालांकि मरने वाले का नाम अभी तक पता नहीं चल सका है.

बदमाशों ने कुलदीप को छुड़ाने के लिए एक सफेद गाड़ी और मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया है. गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर लगा है और उसका नंबर भी गलत है. वहीं मोटरसाइकिल पर हरियाणा का नंबर था. इसकी जानकारी मिलते ही हरियाणा टीम भी बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

नहीं मिले सीसीटीवी फुटेज
अस्पताल में हुई इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नहीं मिल सके हैं. जानकारी के अनुसार अस्पताल के सीसीटीवी का मेंटेनेंस का काम चल रहा था. जिसके चलते कैमरे काम नहीं कर रहे थे. इसलिए किसी भी तरह की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नहीं मिल सकी है इसलिए अन्य बदमाशों की पहचान में मुश्किल हो रही है.

हरियाणा का वांटेड था कुलदीप

जानकारी के अनुसार अस्पताल से जिस बदमाश को छुड़ाया गया उसका नाम कुलदीप उर्फ फज्जा है. इसको दिल्ली पुलिस ने 2020 में गिरफ्तार किया था और इस पर दो लाख रुपये का इनाम भी था. अब फज्जा की धरपकड़ के लिए स्पेशल क्राइम ब्रांच तलाशी में जुटी हुई है. फज्जा को 3 मार्च 2020 को दिल्ली पुलिस की वांटेड लिस्ट के नंबर वन क्रिमिनल जितेंद्र गोगी के साथ गुरुग्राम से स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था. इस दौरान कुल 4 गैंगस्टर्स गिरफ्तार किए गए थे. ये दिल्ली पुलिस की सबसे बड़ी कार्रवाई थी. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में गोगी पहले और फज्जा छठे नंबर पर था. इनके पास से 6 इंपोर्टेड पिस्टल और 70 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version