एक और IPS ऑफिसर ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, मुश्किल में महाराष्ट्र सरकार

पढ़िए न्यूज़18 की ये खबर…

Maharashtra Latest news in Hindi: परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री के ऊपर 100 करोड़ की उगाही करवाने के आरोप के बाद विरोधियों के निशाने पर आई महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार पर एक और आईपीएस अधिकारी ने आरोप लगाया है.

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार की मुसीबतें दिन पर दिन कम होने की बजाय बढ़ती जा रही हैं. सचिन वाजे के सस्पेंशन के बाद उठे महाराष्ट्र के भीतर सियासी तूफान में एक के बाद एक सीनियर आईपीएस अधिकारी कूदते जा रहे हैं. जिस तरीके से मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को उनके पद से हटाकर डीजी होमगार्ड बनाया गया उसके बाद वह नाराज होकर सरकार के खिलाफ और खासकर गृह मंत्री अनिल देशमुख खुलकर मोर्चा खोल दिया है.

परमबीर सिंह द्वारा गृह मंत्री के ऊपर 100 करोड़ की उगाही करवाने के आरोप के बाद विरोधियों के निशाने पर आई महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार पर एक और आईपीएस अधिकारी ने आरोप लगाया है. महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा महामंडल के डीजी संजय पांडे ने भी सरकार पर महाराष्ट्र पुलिस विभाग के डीजी स्तर पर किए गए बदलाव में संजय पांडे को डीजी न बनाए जाने पर उन्होंने सरकार के फैसले को हाई कोर्ट में चैलेंज करने का मन बनाया है.

ये भी पढ़ें  :- 13 मई को ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की Radhe

पुलिस विभाग के मोरल को डाउन कर रहा है सरकार का काम
संजय पांडे ने कहा कि सरकार जिस तरीके से काम कर रही है वह कहीं ना कहीं पुलिस विभाग के मोराल को डाउन करता है और ऐसे में सक्षम अधिकारी होने के बाद भी उसकी जगह किसी दूसरे अधिकारी को बिठाया जाना कहीं ना कहीं सरकार पर सवाल खड़े करता है.

देवेंद्र फडणवीस ने लगाए सरकार पर आरोप
हालांकि इसके अलावा विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि एक सक्षम अधिकारी रश्मि शुक्ला को सरकार ने इसलिए उनके पद से हटाकर साइड पोस्टिंग दे दी क्योंकि उन्होंने सरकार के भीतर ट्रांसफर और पोस्टिंग के भ्रष्टाचार को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट बनाई थी और सबकी ऑडियो रिकॉर्डिंग और फाइल बनाते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दी थी लेकिन सरकार ने उनके ऊपर कार्यवाही करते हुए उन्हें उनके पद से हटाकर साइड पोस्टिंग दे दिए.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version