गाजियाबाद,संशोधित..बाइक सवारों ने सरेराह गैंगस्टर को गोलियों से भूना, हुई मौत

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…  

मुरादनगर थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को रावली रोड पर बड़े मंदिर के निक

मुरादनगर। थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर को रावली रोड पर बड़े मंदिर के निकट बाइक सवार बदमाशों ने एक हिस्ट्रीशीटर शाहरुख की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वारदात के बाद स्वजन ने जमकर हंगामा किया। मृतक के भाई ने पिता- पुत्र समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए पुलिस दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि अन्य आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढें : IMD का भविष्यवाणी, अगले कुछ घंटों में दिल्ली-यूपी और हरियाणा के इन 27 इलाकों में होगी बारिश

28 वर्षीय शाहरुख रावली रोड स्थित केला मंडी के निकट परिवार के साथ रहता था। वह हिस्ट्रीशीटर था उसके खिलाफ गाजियाबाद व मेरठ में चोरी लूट, रंगदारी समेत कई केस दर्ज हैं। शाहरूख के भाई जीशान ने बताया कि रविवार दोपहर में वह अपने भाई के साथ कब्रिस्तान के निकट काम से जा रहे थे, तभी वहां अमन निवासी मेन बाजार बाइक से आया और उसके भाई को अपने साथ ले गया। अमन की हरकत पर संदेह होने के बाद जीशान भी अपने एक साथी के साथ उनके पीछे चला गया। जैसे ही अमन व शाहरुख की बाइक रावली रोड स्थित बडे मंदिर के निकट पहुंची तो अमन व उसके साथियों ने तमंचों से शाहरुख पर गोलियां बरसा दी। सिर समेत शरीर में छह गोली लगने से शाहरुख की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपित हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर स्वजन व थाना प्रभारी अमित कुमार पुलिस टीम संग मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शाहरुख की हत्या से गुस्साए स्वजन ने काफी हंगामा किया।

ये भी पढें : गाजियाबाद,दहशत में लोग खरीद कर पी रहे हैं पानी

थाना प्रभारी ने समझा-बुझाकर परिवार के लोगों को शांत कराया। जीशान ने अपने भाई की हत्या के मामले मे अनस निवासी तेलियान वाली गली मुरादनगर, अमन निवासी मेन मार्केट मुरादनगर, हिमांशु त्यागी व उसके पिता जितेंद्र निवासी बडे मंदिर के निकट रावली रोड व तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। देर रात कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपितों अमन व श्रेष्ठ को गिरफ्तार कर लिया और अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि शाहरुख की आरोपितों से पुरानी दुश्मनी थी। रही है। दोनों पक्ष के बीच पूर्व में संघर्ष हो चुके हैं।

थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि शाहरुख मुरादनगर के टॉप गैंगस्टर में शामिल था। हत्या के आरोपितों से शाहरुख पुरानी जान पहचान रही है। – पुलिस करती कार्रवाई तो टल सकती थी वारदात मृतक के स्वजन का कहना है कि आरोपितों व शाहरुख के बीच बीस दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। जिसमें फायरिग हुई थी। तब आरोपितों ने शाहरुख को जान से मारने की धमकी दी थी। शाहरुख ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। यदि पुलिस उस वक्त गंभीर कार्रवाई करती तो इस वारदात को टाला जा सकता था।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version